\’अनुपमा\’ के नए बॉस का निधन, ऋतुराज ने दुनिया को कहा अलविदा

Rituraj Singh

एंटरटेनमेंट की दुनिया से बेहद दुखद और शॉकिंग खबर सामने आई है। मशहूर टीवी एक्टर ऋतुराज सिंह (Rituraj Singh) का निधन हो गया है। 59 की उम्र में एक्टर ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। एक्टर की मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट बताया जा रहा है। टीवी शोज, वेब सीरीज और फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ने वाले दिग्गज कलाकार की मौत की खबर से उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा है। परिवारवाले भी सदमे में हैं। हर तरफ सन्नाटा पसर गया है।

एक्टर अमित बहल ने ऋतुराज (Rituraj Singh) की मौत को कंफर्म किया है। उन्होंने बताया कि ऋतुराज को बीती रात करीब 12:30 बजे कार्डियक अरेस्ट आया था, जिसके बाद उनका निधन हो गया। CINTAA चीफ ने भी ये बताया है कि ऋतुराज को पहले से पैंक्रियाज से संबंधित हेल्थ इश्यूज थे और उनका ट्रीटमेंट भी चल रहा था।

हर किरदार में छा जाते थे ऋतुराज (Rituraj Singh) 

ऋतुराज सिंह ने ना सिर्फ टीवी में बल्कि फिल्मों और वेब सीरीज में भी बढ़िया काम किया। अपने हर किरदार में वो आसानी से ढल जाते थे। यही वजह थी कि उनकी अदाकारी हमेशा लोगों के दिल को छू लेती थी। टीवी शोज की बात करें तो ऋतुराज ने हिटलर दीदी, शपथ, अदालत, आहट, दीया और बाती जैसे शोज में काम किया। आखिरी बार उन्हें अनुपमा में देखा गया था।

फिल्मों-वेब सीरीज में भी दिखा कमाल

फिल्मों की बात करें तो ऋतुराज यारियां 2, सत्यमेव जयते 2, द मास्टरपीस, बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी फिल्मों में नजर आए। उन्होंने अपने करियर में इंडियन पुलिस फोर्स, मेड इन हेवन, क्रिमिनल जस्टिस समेत कई वेब सीरीज में अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीता था।

VishwaJagran News